ICC CWC 2019

शिखर धवन के World Cup खेलने को लेकर BCCI ने दी ये बड़ी अपडेट

Shikhar Dhawan World Cup 2019: टीम इंडिया को वर्ल्ड कप 2019 की शुरुआत में एक बड़ा झटका लगा है। सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के हाथ में गंभीर चोट है। मेडिकल रिपोर्ट्स के मुताबिक शिखर धवन के बाएं हाथ के अंगूठे में फ्रैकचर हुआ है। स्कैन में इस बात की पुष्टि हो गई है इस चोट को ठीक होने में समय लगेगा।

इस बीच ये खबर आ रही थी बीसीसीआई शिखर धवन को चोट से उबरने के लिए आराम देकर किसी अन्य खिलाड़ी को टीम में शामिल कर सकती है। लेकिन, बीसीसीआई ने खुद इस बात की पुष्टि कर दी है, शिखर धवन इंग्लैंड में टीम के साथ रहेंगे।

बीसीसीआई के ट्वीट के मुताबिक, “सलामी बल्लेबाज शिखर धवन इस समय बीसीसीआइ की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं। टीम मैनजमेंट ने ये निर्णय लिया है कि शिखर धवन इंग्लैंड में टीम के साथ मौजूद रहेंगे और उनकी चोट को मैनेजमेंट मॉनिटर करेगा। धवन को दाएं हाथ के अंगूठे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड कप 2019 के लीग मैच में चोट लगी थी। शिखर धवन वर्ल्ड कप से बाहर नहीं हुए हैं उनके फ्रैक्चर की स्कैनिंग चल रही है।”

बीसीसीआई ने साफ कर दिया है कि वे आईसीसी से शिखर धवन की रिप्लेसमेंट के लिए नहीं जाएंगे। हालांकि, बीसीसीआई के एक अधिकारी ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि अगर शिखर धवन वर्ल्ड कप 2019 से बाहर होते हैं तो फिर रिषभ पंत को टीम में शामिल किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker