Bollywood

Bigg Boss 13: बॉलीवुड एक्ट्रेस ने खोला राज, कहा- बिग बॉस में जाना भी चाहूं तो सलमान खान जाने नहीं देंगे…

Bigg Boss 13: 'बिग बॉस' के घर में जाने को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस डेजी शाह (Daisy Shah) से भी सवाल किया गया तो उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) को लेकर कह दी ये बात.

नई दिल्ली: 

Bigg Boss 13: टीवी का सबसे चर्चित और कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस (Bigg Boss)’ जल्द ही टीवी पर अपने नए सीजन के साथ धमाल मचाएगा. सितंबर महीने में ऑनएयर होने वाले ‘बिग बॉस (Bigg Boss)’ शो को लेकर उनके फैंस में एक्साइटमेंट अभी से ही बनी हुई है. ‘बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13)’ के लिए इसके कई सदस्यों के नाम भी सामने आ चुके हैं. हालांकि अभी कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम आना बाकी है. ‘बिग बॉस (Bigg Boss)’ के घर में जाने को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस डेजी शाह (Daisy Shah) से भी सवाल किया गया. इस बात पर डेजी शाह ने काफी चौंकाने वाला खुलासा किया, जो ‘बिग बॉस’ के दर्शकों को काफी हद तक हैरान कर सकता है.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की सदस्य बनने के सवाल पर डेजी शाह (Daisy Shah) ने बताया कि वह ‘बिग बॉस 13′ में नहीं जा पाएंगी. इस पर उनसे पूछा गया कि अगर खुद सलमान खान उन्हें ऑफर दें तो क्या वह तब भी नहीं जाएंगी. मीडिया के इस सवाल पर डेजी शाह ने कहा अगर मुझे बिग बॉस 13 का ऑफर आता है तो खुद सलमान खान ही मुझे वहां नहीं जाने देंगे. वो बोलेंगे कि मत जाओ.’ डेजी शाह ने अपने इंटरव्यू में बताया कि वह बिग बॉस का सदस्य नहीं बन रही हैं और अगर उन्हें ऑफर मिलता भी है तो सलमान खान ही उन्हें मना कर देंगे. हालांकि डेजी शाह ने इसके पीछे कोई खास कारण नहीं बताया है.

बता दें कि ‘बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13)’ में इसके पिछले 3 सीजन्स की तरह इस बार घर में कॉमनर्स नजर नहीं आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार ‘बिग बॉस 13’ में बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान भी भाग लेती दिखाई देंगी. ‘बिग बॉस 13’ में सबसे ज्यादा भुगतान पाने वाले प्रतियोगी बनने के लिए ज़रीन खान (Zarine Khan), माहिका (Mahika) और डैनी डी (Danny D) के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा चल रही है. इनके अलावा बिग बॉस में इस बार टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई भी नजर आ सकती हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker