BollywoodBollywood Gossip

Happy Birthday Shah Rukh Khan: मां-बाप कि इस बात का आज भी है किंग खान को मलाल, बोले-अपने बच्चों के साथ ऐसा नहीं करुंगा

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपने परिवार से बेहद करीब हैं। कोई भी इवेंट हो शाहरुख खान कभी भी अपने घरवालों की सराहना करना और उनकी तारीफ करना नहीं भूलते हैं। लेकिन हाल ही में शाहरुख खान ने अपने स्वर्गीय माता पिता से एक इवेंट के दौरान नाराजगी जताई है।

दुनिया के सबसे पॉपुलर होस्ट में से एक डेविड लैटरमैन ने शाहरुख खान का दिल्ली में इंटरव्यू लिया है। इस इंटरव्यू में शाहरुख खान ने अपने करियर, अपनी पर्सनल लाइफ और अपने माता पिता से जुड़ी कई सारी बातें की हैं। शाहरुख ने अपने माता पिता से नाराज़गी जताते हुए कहा, शायद ये गलत है और मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए लेकिन एक बात है जिससे मैं अपने माता पिता से नाराज़ हूं, वो ये कि उन्होंने मेरे साथ ज्यादा समय नहीं बिताया।

आगे शाहरुख खान ने कहा कि मैंने ये निर्णय लिया है कि मैं लंबे समय तक जिंदा रहूंगा, ताकि मैं अपने बच्चों के साथ अच्छा खासा समय बिता सकूं, और उन्हें कभी भी ये ना लगे कि उनके पैरेंट्स उनके साथ नहीं हैं, मुझे उनके साथ सोना, समय बिताना और उनसे बात चीत करना काफी पसंद है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में इस जगह देर रात जाकर शाहरुख़ खान हो जाते हैं उदास, जुडी हैं खास यादें

डेविट लेटरमैन से बातचीत में शाहरुख ने अपने फिल्मी करियर से जुड़ी कई दिलचस्प बातें भी शेयर की हैं। शाहरुख ने बताया कि एक लोवर मिडिल क्लास के होने के बाद उन्हें जिस तरह कामयाबी मिली उन्हें ये सब एक सपना लगता है। आपको बताते चलें कि शाहरुख खान की पैदाइश दिल्ली की है।

शाहरुख के पिता ताज मोहम्मद खान की मृत्यू साल 1981 में कैंसर के कारण हो गई थी, और उनकी माता लतीफ फातिमा साल 1991 में डायबिटीज़ के कारण चल बसीं थीं। माता पिता के गुज़रने के बाद शाहरुख ने अपनी बहन शहनाज़ का खूब ख्याल रखा है। शाहरुख अक्सर अपने माता पिता के बारें में बात करते रहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker