India

Bus Accident in Agra : दिल्ली जा रही बस यमुना एक्सप्रेस वे पर पुल से नीचे गिरी, 29 की मौत

लखनऊ से दिल्ली जा रही (UPSRTC) रोडवेज बस यमुना एक्सप्रेस-वे पर चालक की झपकी के कारण हादसे का शिकार हो गई। यमुना एक्सप्रेस वे से 30 फुट गहरे झरना नाले में गिरने से बस में सवार 29 लोगों की मौत हो गई। जबकि 20 लोग घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं। दर्दनाक हादसे के बाद जिलाधिकारी एनजी रवि कुमार, एसएसपी बबलू कुमार और फतेहपुर सीकरी के सांसद राजकुमार चाहर मौके पर पहुंच गए।

इसके बाद इनको एंबुलेंस से अस्पताल भेजा। हादसे के करीब 2 घंटे बाद जेसीबी और क्रेन मौके पर पहुंची। उनसे बस को सीधा कर बस में फंसे लोगों को निकाला गया। सभी की मौत हो चुकी थी। एक महिला और एक बच्चे समेत 29 लोगों की मौत हो गई। मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है। सभी को पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया है शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं । यमुना एक्सप्रेस वे पर यह अब तक की सबसे बड़ी दुर्घटना मानी जा रही है।

गोताखोर अब भी नाले में लोगों की तलाश में जुटे हैं। अभी तक हादसे की वजह का पता नहीं चल सका है। बस लखनऊ से गाजियाबाद जा रही थी। आगरा के जिलाधिकारी एनजी रवि कुमार ने भी बताया कि इस हादसे में 29 शवों को निकाला जा चुका है। एक घंटे में राहत बचाव पूरा हो सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker