Delhi

बदरपुर के विधायक पर जानलेवा हमला, गाड़ी में तोड़फोड़

नई दिल्ली। बदरपुर से विधायक व बसपा के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ रहे पंडित नारायण दत्त शर्मा पर बुधवार देर रात जानलेवा हमला हुआ। कार से आए चार से पांच हमलावरों ने शर्मा की गाड़ी रोककर लाठी-डंडों से उन पर हमला कर दिया। कार का शीशा टूटने से विधायक के सिर में चोटें आई हैं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। बदरपुर थाना पुलिस ने मारपीट, रास्ता रोकने, कार में तोड़फोड़ करने व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल रही है। पुलिस ने दो डीवीआर बरामद किए हैं।

दक्षिण-पूर्व जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार पंडित नारायण दत्त शर्मा आम आदमी पार्टी से बदरपुर से विधायक हैं। इस विधानसभा चुनाव में आप ने शर्मा का टिकट काट दिया था। वह बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर बदरपुर विधानसभा से चुनाव लड़ रहे हैं। विधायक नारायण दत्त शर्मा रात तकरीबन एक बजे मोलडबंद में जनसंपर्क के बाद घर लौट रहे थे। फरीदाबाद बाईपास पर उनकी कार के आगे एक कार आकर रुकी। कार में चार से पांच लोग थे। इन लोगों ने शर्मा से पूछा कि विधायक जी इलेक्शन कैसा चल रहा है। इसके बाद उन्होंने लाठी व डंडों से हमला करना शुरू कर दिया। विधायक के भाई सोनू शर्मा ने बताया कि हमलावरों ने उनकी कार का शीशा तोड़ दिया। साथ में उनके तीन समर्थक थे। समर्थकों को बचने का मौका भी नहीं मिला।
कार के शीशे के टुकड़े लगने से विधायक के सिर में चोटें आई हैं। हमलावर जाते हुए विधायक को धमकी देकर गए हैं कि चुनावों के बाद उन्हें देख लेंगे। विधायक नारायण दत्त शर्मा का कहना है कि विरोधियों ने उनके खिलाफ साजिश की है। गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी ने नारायण दत्त शर्मा का टिकट काटकर आप में शामिल हुए रामसिंह नेताजी को बदरपुर से उम्मीदबार बनाया है।
दक्षिण-पूर्व जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार विधायक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। हालांकि विधायक की एमएलसी पुलिस को मिल गई है। उनकी एमएलसी के अनुसार उनको साधारण चोटें लगी हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker