Delhi

Delhi Assembly Election Politicial Reaction Live: संजय सिंह बोले- दिल्ली में AAP की होगी बहुत बड़ी जीत

नई दिल्ली, जेएनएन। दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजों पर देशभर की निगाहें टिकी हुई हैं। सभी दल अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। एग्जिट पोल के मुताबिक दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती हुई दिख रही है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी भी सरकार बनाने का दावा कर रही है।

मतगणना से पहले सभी नेताओं ने भगवान को याद किया। भाजपा के राज्यसभा सांसद विजय गोयल ने हनुमान मंदिर में पूजा की। मनीष सिसोदिया की मां ने तिलक लगाकर उनको जीत का आशीर्वा

दिल्ली चुनाव नतीजों पर समाजवादी पार्टी से अखिलेश यादव ने कहा कि दिल्ली चुनाव परिणाम का संदेश पूरे देश में जाएगा। पूरे देश की जनता एक बार फिर किसान, गरीब, नौजवान, विकास और खुशहाली के लिए मतदान करेंगे। ये जो नफरत की राजनीति भाजपा बहुत दिनों से कर रही है उसमें वे असफल रहेंगे।द दिया।

आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल राय ने कहा है कि दिल्ली में नफरत की राजनीति नहीं चलेगी बल्कि अरविंद केजरीवाल की जो काम करने वाली देशभक्ति है उसकी राजनीति चलेगी। दिल्ली की जनता इतिहास बनाने जा रही है।

आम आदमी पार्टी के सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि दिल्ली के लोगों ने हमारे मॉडल को स्वीकार किया है। भाजपा उम्मीदवार की तुलना में मुझे दोगुना वोट मिल रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker