BollywoodBollywood Gossip

लाल बनारसी साड़ी, माथे पर टीका, दुल्हन बनीं दीया मिर्जा का वेडिंग लुक

एक्ट्रेस दीया मिर्जा 15 फरवरी को वैभव रेखी संग सात जन्मों के बंधन में बंध गईं. शादी के बाद दुल्हन के लिबास में उनकी तस्वीरें सामने आ गई हैं. लाल रंग की बनारसी साड़ी में दीया का गॉर्ज‍ियस लुक देख आप भी तारीफों के पुल बांधते रह जाएंगे.

दीया ने लाल रंग की बनारसी साड़ी को अपने शादी के लिए चुना. गोल्डन एंब्रॉयडरी वाले इस रेड बनारसी साड़ी के साथ दीया ने अपने ब्राइडल लुक को एक एलीगेंट लुक दिया है.

एक्सेसरीज की बात करें तो वे हेवी नेकलेस और ईयर‍िंग्स पहने देखी जा सकती हैं. हाथों में चूड़ा नहीं बल्क‍ि नेकलेस से मैच करते बैंग्ल्स दीया ने पहने. माथे पर मांग टीका भी दीया के लुक में चार चांद लगा रहा है.

दीया ने बालों को जुड़ा कर उनमें सफेद फूलों का गजरा लगाया. इस पारंपर‍िक भारतीय दुल्हन के कंप्लीट लुक में दीया मिर्जा का लुक काबिले-तारीफ है. उनके पति वैभव रेखी भी व्हाइट शेरवानी और बेज कलर की पगड़ी बांधे नजर आए.

रेड साड़ी में दीया का ब्राइडल लुक और व्हाइट शेरवानी में पति वैभव का ग्रूम लुक एक-दूसरे को कलर कॉन्ट्रास्ट करता नजर आ रहा है. दोनों की जोड़ी काफी जम रही है. वे शादी के बाद पैपराजी से मिले और इंटरैक्ट किया.

दीया ने पैपराजी के बीच अपनी शादी की मिठाई बांटी. शादी के बाद दीया मिर्जा की ये वेड‍िंग फोटोज सोशल मीड‍िया पर जमकर वायरल हो रही हैं. फैंस उन्हें सोशल मीड‍िया पर बधाई दे रहे हैं.

एक्ट्रेस की शादी सादगीपूर्ण तरीके से हुई. रिपोर्ट्स थीं कि दीया और वैभव की शादी में उनके करीबी दोस्त और पर‍िवारवाले ही होंगे. ये भी चर्चा थी कि उनकी शादी में 50 लोग ही शामिल होंगे.

शादी से पहले दीया मिर्जा के प्री-वेड‍िंग फंक्शंस की तस्वीरें सामने आई थीं. उन्होंने हाथों में मेहंदी और ब्राइडल शावर की फोटोज शेयर की थीं.

शादी में दीया की दोस्त और एक्ट्रेस अद‍िति राव हैदरी भी शामिल हुईं. उन्होंने दूल्हे वैभव के जूतों के साथ एक फोटो शेयर की थी. इस दौरान अद‍िति भी पिंक साड़ी में कमाल की लग रही थीं.

बता दें दीया और वैभव की शादी की खबर कुछ दिनों पहले ही आई है. इससे पहले वैभव को लेकर कभी कोई चर्चा नहीं हुई थी. अचानक शादी की खबर और अब तस्वीरों के आने के बाद फैंस दीया की जिंदगी के इस नए चैप्टर के लिए बहुत खुश हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker