Entertainment

फ्लोरिडा में दिखा डायनासोर जितना बड़ा Alligator, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें डायनासोर आकार का मगरमच्छ बतख को अपना शिकार बनाते हुए नजर आया है. लगभग 13 फीट के इस मगरमच्छ को देखने के बाद लोग रोमांचित भी हैं और उन्हें डर भी सता रहा है.

वॉशिंगटन: फ्लोरिडा में नजर आये एक विशालकाय मगरमच्छ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोगों का कहना है कि इस मगरमच्छ को देखकर ऐसा लग रहा है मानो डायनासोर फिर लौट आये हों. वीडियो में मगरमच्छ को बतख को अपना शिकार बनाते हुए दिखाया गया है. इसका आकार इतना बड़ा है कि पहली बार में विश्वास ही नहीं होता कि वर्तमान समय में इतने बड़े जीव भी मौजूद हैं. सोशल मीडिया यूजर्स इस मगरमच्छ को ‘डायनासोर मगरमच्छ’ नाम दे रहे हैं.

13 फीट का है Alligator  

फॉक्स न्यूज के मुताबिक, इस विशालकाय मगरमच्छ (Alligator) को सबसे पहले प्रो हंट नेविगेशन ऐप के मालिक केविन स्टाइप (Kevin Stipe) और कैस कौए (Cass Couey) ने देखा. दोनों लीसबर्ग में बतखों (Duck) का शिकार कर रहे थे, तभी उन्हें पानी में हलचल सुनाई दी और फिर जो उन्हें नजर आया उस पर कुछ देर तक वह विश्वास ही नहीं सके. मगरमच्छ 13 फीट का बताया जा रहा है.

अब तक 8 लाख Views

फ्लोरिडा में मगरमच्छ आम हैं, लेकिन इतना बड़ा मगरमच्छ शायद पहली बार नजर आया है. यही वजह है कि लोग इसकी तुलना डायनासोर (Dinosaur) से कर रहे हैं. कौए ने वीडियो क्लिप अपने फेसबुक अकाउंट पर भी शेयर की है, जिसे अब तक 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है. लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, ‘इतना बड़ा मगरमच्छ देखने के बाद मैं कभी भी बतख के चक्कर में पानी में नहीं जाऊंगा’.

Jurassic Park से तुलना
हालांकि, कुछ लोगों ने इस वीडियो पर संदेह भी जाहिर किया है. एक फेसबुक यूजर ने लिखा है मुझे नहीं लगता कि बतख असली थी. क्योंकि जब मगरमच्छ उसका शिकार कर रहा था तो अन्य बतखों में कोई हलचल नहीं हुई. वहीं एक अन्य ट्विटर यूजर ने इसकी तुलना जुरासिक पार्क से की है. बहरहाल जो भी हो, सोशल मीडिया पर लोग इस मगरमच्छ के विशालकाय आकार को देखकर हैरान हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker