BollywoodBollywood Gossip

नशे में टल्‍ली इस हिरोइन को संभाल नहीं पाए Vicky Kaushal, पार्क में ही सोने वाले थे दोनों

खूबसूरत अभिनेत्री तापसी पन्‍नू (Taapsee Pannu) और टैलेंटेड अभिनेता विक्‍की कौशल (Vicky Kaushal) ने खुलासा किया है कि एक शाम वह दोनों इतना ज्‍यादा नशे में हो गए कि होटेल तक जाना मुश्किल हो गया। हालत यह हो गई थी कि दोनों स्‍टार पार्क में ही सोने वाले थे।

खबरों के मुताबिक एक मीडिया हाउस से बात करते हुए तापसी पन्‍नू ने फिल्‍म मनमर्जियां (Manmarziyan) की शूटिंग के दौरान के कई किस्‍से शेयर किए। उन्‍होंने इंटरव्‍यू में कहा कि शूटिंग कंप्‍लीट होने के दौरान पार्टी में उन्‍होंने जमकर शराब पी ली थी। उनके साथ अभिनेता विक्‍की कौशल ने भी खूब शराब पी थी।

दोनों इतना नशे में टल्‍ली हो गए कि उन्‍हें होश ही नहीं रहा। तापसी ने आगे कहा कि हम लोग पार्टी के दौरान वहीं पार्क की एक साइड में काफी देर तक लेटे रहे। तापसी ने बताया कि वह ज्‍यादा नशे के कारण वह चलने की स्थिति में भी नहीं थीं। इसलिए वह वहीं पार्क में सो जाना चाहती थीं।

वहीं, विक्‍की कौशल ने भी बात को आगे बढ़ाते हुए उस दौरान का अपना एक्‍सपीरियंस शेयर किया। उन्‍होंने कहा कि उस दिन पार्टी में पता ही नहीं चला कि वह इतनी जल्‍दी नशे में हो गए। उन्‍होंने कहा, खैर तो यह रही कि वह लोग होटेल के गार्डन में ही लेटे थे। तापसी बहुत नशे में थीं और वह गार्डन में ही सोना चाहती थीं। लेकिन बाद में जैसे तैसे वह लोग होटेल में पहुंचे।

बता दें कि मनमर्जियां फिल्‍म में अभिषेक बच्‍चन भी महत्‍वपूर्ण भूमिका में दिखे थे। फिल्‍म में अभिषेक, विक्‍की और तापसी के बीच लव ट्रांयगल स्‍टोरी दिखाई गई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker