Videos

रेलवे स्टेशन में ATM से अचानक निकलने लगे नोट, देखते रह गए लोग… देखें VIDEO

लंदन (London) के ट्रेन स्टेशन (London Train Station) में ऐसी घटना हुई, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. ट्रेन स्टेशन पर लगी बिटकॉइन मशीन से अचानक 20 पाउंड के नोट निकलने लगे.

लंदन (London) के ट्रेन स्टेशन (London Train Station) में ऐसी घटना हुई, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. ट्रेन स्टेशन पर लगी बिटकॉइन मशीन से अचानक 20 पाउंड के नोट निकलने लगे. रेडिट पर ये वीडियो शेयर किया जा रहा है. ये वीडियो वायरल हो गया है. Sun की खबर के मुताबिक, ये वीडियो लंदन के बॉन्ड स्ट्रीट ट्यूब स्टेशन का है. 20 सेकंड का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Bond Street Bitcoin ATM spitting out tons of money! from Bitcoin

वीडियो में देखा जा सकता है कि सिक्योरिटी गार्ड लोगों को पास आने से रोक रहा है और वहीं दूसरा शख्स नोट इकट्ठे कर रहा है. बिटकॉइन मशीन से अचानक 20 पाउंड के नोट निकलने लगे. एक शख्स नोटों को काले रंग के बैग में डाल रहा है. वीडियो अपलोड होने के बाद इसे 2 हजार बार अपवोट किया गया है और इस पर हजारों न्यूज आ चुके हैं. Sun की खबर के मुताबिक, फुटेज को देखकर लग रहा है कि मशीन जैकपॉटिंग बग की चपेट में आ गई होगी, इस वजह से वो नोट निकाल रही है.

Daily Mail की रिपोर्ट के मुताबिक, पोलिश कंपनी जिसने इस मशीन को बनाया है उसका कहना है कि किसी ने यहां से बहुत सारे पैसे निकाले होंगे. तभी मशीन पैसे निकाल रही है.

बिटकॉइन के मालिक और सीईओ एडम ग्रामोव्हिसकी ने कहा- देखकर लग रहा है कि मशीन यूके के छोटे नोट को रखने में परेशानी हो रही है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker