GamesWorld

Ind vs Eng: चेन्नई में Team India को हराने के लिए England ने चली थी ये ‘चाल’, भड़के Virat Kohli

चेन्नई (Chennai) की पिच से पहले ही मिट्टी निकल रही थी और इंग्लैंड (England) के बल्लेबाजों के दौड़ने से वह और भी बिगड़ रही थी. पहले टेस्ट के चौथे दिन कोहली (Virat Kohli) को अंपायर से इंग्लैंड (England) के बल्लेबाजों की शिकायत करते हुए देखा गया था.

चेन्नई: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने चेन्नई टेस्ट मैच में इंग्लैंड (England) टीम की ‘गंदी चाल’ पर नाराजगी जताई है. बता दें कि इंग्लैंड (England) के बल्लेबाज दूसरी पारी में बैटिंग के दौरान पिच पर दौड़ रहे थे, जिससे उस पर रफ बन गया और उनके गेंदबाजों को चौथी पारी में इसका फायदा भी मिला.

बता दें कि चेन्नई (Chennai) की पिच से पहले ही मिट्टी निकल रही थी और इंग्लैंड (England) के बल्लेबाजों के दौड़ने से वह और भी बिगड़ रही थी. पहले टेस्ट के चौथे दिन कोहली (Virat Kohli) को अंपायर से इंग्लैंड (England) के बल्लेबाजों की शिकायत करते हुए देखा गया था. दरअसल, दूसरी पारी में अंग्रेज बल्लेबाज रन लेने के दौरान पिच पर दौड़ रहे थे.

कोहली को अंपायर नितिन मेनन से स्टंप्स माइक पर कहते हुए सुना गया कि नितिन क्या है यह. सीधे रन में भी बीच में भागा जा रहा है. कोहली ने साथ ही कहा कि टीम इंडिया की बॉडी लैंग्वेज सही नहीं थी. हमारे अंदर आक्रामकता भी कमी थी. पहली पारी के दूसरे भाग में हम काफी बेहतर थे. शुरूआती चार बल्लेबाजों को छोड़कर हम पहली पारी के दूसरे भाग में अच्छा कर रहे थे.

बता दें कि इंग्लैंड ने भारत को जीत के लिए 420 रनों का लक्ष्य दिया था, लेकिन भारतीय टीम 192 पर ढेर हो गई और उसे 227 रनों से हार का सामना करना पड़ा. कोहली ने कहा, ‘बल्ले के साथ हम पहली पारी में बेहतर थे. हमें चीजों को समझना होगा और जल्द से जल्द इसमें सुधार करना होगा. इंग्लैंड की टीम पूरे मैच के दौरान हमसे कहीं ज्यादा बेहतर थी.’

420 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम कप्तान विराट कोहली (72) की पारी के बावजूद दूसरी पारी में ढेर हो गई. इंग्लैंड की तरफ से जैक लीच और जेम्स एंडरसन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए मिलकर सात विकेट चटकाए. चेन्नई टेस्ट मैच में विराट कोहली और टीम मैनेजमेंट की चुनी गई प्लेइंग इलेवन को लेकर भी सवाल खड़े किए गए और कुलदीप यादव को टीम में जगह ना देने पर कोहली की जमकर आलोचना भी हुई.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker