World

ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को ‘दंगाबाज’ कहा, बोलीं-‘ट्रंप से भी बुरा नसीब उनका इंतजार कर रहा’

Mamata Banerjee Hooghly Rally: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि वह विधानसभा चुनाव में गोलकीपर की मुख्य भूमिका में हैं और बीजेपी एक भी गोल करने में कामयाब नहीं होगी.

West Bengal Election 2021 :पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी की पत्नी से CBI की पूछताछ को लेकर BJP पर निशाना साधा है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi)के लिए “दंगाबाज” और “दैत्य” जैसे शब्दों का भी इस्तेमाल किया.

ममता ने तृणमूल कांग्रेस (TMC Rally) की कोलकाता के हुगली में हुई रैली के दौरान कहा, “पीएम नरेंद्र मोदी देश का सबसे बड़ा दंगाबाज है.” दंगाबाज शब्द का इस्तेमाल तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ बीजेपी द्वारा इस्तेमाल “तोलाबाज” शब्द का जवाब माना जा रहा है. बंगाल में तीन महीने बाद विधानसभा चुनाव होने हैं औऱ इसको लेकर बीजेपी और टीएमसी (Trinamool Congress ) में जुबानी जंग तेज हो गई है.

ममता ने यह भी ऐलान किया कि अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) से भी “बुरा समय” पीएम मोदी का इंतजार कर रहा है. ट्रंप नवंबर का राष्ट्रपति चुनाव हार गए थे.  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि वह विधानसभा चुनाव में गोलकीपर की मुख्य भूमिका में हैं और बीजेपी एक भी गोल करने में कामयाब नहीं होगी. ममता का यह तीखा हमला अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा से सीबीआई की पूछताछ के एक दिन बाद आया है.

कोल माफिया से घूस लेने के आरोपों को लेकर यह पूछताछ की गई. अभिषेक बनर्जी की साली से भी इस मामले में सवाल-जवाब किए गए हैं. मुख्यमंत्री ने सवाल उठाया, तुम मेरी हत्या करा सकते हो, मुझे थप्पड़ मार सकते हो, लेकिन क्या आप एक महिला का अपमान कर सकते हैं. मेरे घर की बहू का अपमान कर उसे कोयला चोर कहेंगे? ममता बोलीं, “क्या आप अपने घर की मां-बहनों को कोयला चोर कहेंगे. आप निर्दोष नहीं है. हम सब जानते हैं, लेकिन वह कुछ नहीं कहेंगी, क्योंकि ऐसा कहना है यह सब मेरे अधीन है.”

रैली में अभिनेता सयोनी दत्ता, जूने मालिया और क्रिकेटर मनोज तिवारी तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए. इन सभी लोगों ने खेला होबे का नारा लगाया, जिसे बीजेपी इस बार चुनौती दे रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker