World

दिल्ली में कोरोना संदिग्ध मरीज ने अस्पताल की 7वीं मंजिल से छलांग लगाकर जान दी

दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल की सातवीं मंजिल से बुधवार को एक शख्स ने छलांग लगाकर कथित तौर पर खुदकुशी कर ली.

नई दिल्ली: 

दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल की सातवीं मंजिल से बुधवार को एक शख्स ने छलांग लगाकर कथित तौर पर खुदकुशी कर ली. इस शख्स के कोरोना वायरस से संक्रमित होने का संदेह है. पुलिस ने बताया कि 35 वर्षीय व्यक्ति ने यह कदम ठीक उसके बाद उठाया जब उसे एयरपोर्ट अधिकारियों द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि शख्स को एयरपोर्ट अधिकारियों ने कोरोना वायरस संदिग्ध के रूप में लाया था और उसे तुरंत आइसोलेशन वार्ड में डाल दिया गया था. पुलिस ने बताया कि ‘नोडल अधिकारी ने हमें 35 वर्षीय व्यक्ति के बारे में सूचित किया जो दिल्ली के इंदिरा गांधी हवाई अड्डे से एक संदिग्ध कोरोनावायरस रोगी के रूप में लाया गया था. उसे आज लगभग 9 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उसने सुपर स्पेशियलिटी ब्लॉक बिल्डिंग से कूदकर खुदकुशी कर ली.

उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि पंजाब का रहने वाला यह शख्स बीते एक साल के सिडनी में रह रहा था और एयर इंडिया के विमान से दिल्ली आया था. अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि शख्स का सैंपल लिया गया है और उसे जांच के लिए भेजा गया है. रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

टिप्पणियां

(आत्‍महत्‍या किसी समस्‍या का समाधान नहीं है. अगर आपको सहारे की जरूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं जिसे मदद की दरकार है तो कृपया अपने नजदीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं.)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker