Entertainment

PAK: वुल्फमैन बनकर लोगों को डराना पड़ा महंगा, पकड़े जाने पर ये सफाई देने लगा नकाबपोश

पाकिस्तान में नए साल की पूर्व संध्या यानी 31 दिसंबर को जश्न मना रहे लोग उस वक्त बेहद डर गए जब उन्होंने वुल्फमास्क (भेड़िया) लगाए एक शख्स को बाजार में घूमते हुए देखा. उसके डरावने मुखौटे को देखकर लोग भ्रमित हो गए और कुछ ही देर में उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

लोगों को डराना पड़ा महंगा

स्थानीय न्यूज चैनल ARY न्यूज के मुताबिक पुलिस ने वुल्फ मास्क लगाए आरोपी व्यक्ति को इसके बाद लोगों को डराने-धमकाने की कोशिश की शिकायत पर गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया. आरोपी के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया गया है.

लोगों को डराना पड़ा महंगा

बता दें कि वुल्फमास्क लगाकर लोगों को डराने वाला आरोपी पेशावर का रहने वाला है. स्थानीय चैनल समा टीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने आरोपी की पहचान पेशावर के मोती मोहल्ले के निवासी असद खान के रूप में की है. रिपोर्ट में कहा गया है, “वह कथित तौर पर अपनी मोटरसाइकिल चलाते समय मास्क लगाकर ऐसी आवाजें निकाल रहा था, जिससे लोग डर रहे थे.

लोगों को डराना पड़ा महंगा

वहीं आरोपी ने कहा कि उसका लोगों को डराने का कोई इरादा नहीं था, और उसने “सरकार के कोरोना वायरस स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसिजर्स (एसओपी) के अनुरूप ही मुखौटा पहना था.

लोगों को डराना पड़ा महंगा

इसके बाद जैसे ही वुल्फमास्क लगाए उस व्यक्ति की गिरफ्तारी हुई पुलिस के जंजीरों में बंधे उस शख्स की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. लोग एक तरफ पुलिस की तारीफ कर रहे थे वहीं दूसरी तरफ उसपर कई तरह के फनी मीम्स भी शेयर कर रहे थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker