Bollywood

ड्रग्स केस LIVE: सिमोन से पूछताछ जारी, NCB को जवाब नहीं दे रहीं रकुलप्रीत

सुशांत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद कई बड़े सितारों पर एनसीबी की गाज गिरने वाली है. रिया ने पूछताछ के दौरान एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह समेत सारा और श्रद्धा कपूर का नाम लिया था. आज एनसीबी ने रकुलप्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा को पूछताछ के लिए बुलाया है. दोनों से ड्रग्स कनेक्शन को लेकर सवाल किए जाएंगे. एनसीबी ने सवालों की लिस्ट तैयार कर रखी है. देखना होगा कि रकुल-सिमोन से पूछताछ के दौरान एनसीबी के सामने क्या क्या नए खुलासे होते हैं. आने वाले दिनों में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान से भी एनसीबी पूछताछ करेगी.

 

रकुलप्रीत का एनसीबी का समन मिलने से इंकार

Posted by :- Hansa Koranga

रकुल प्रीत सिंह ने एनसीबी का समन मिलने से इंकार किया है. इसलिए आज रकुल का एनसीबी दफ्तर पहुंचना मुश्किल है. एनसीबी का कहना है कि रकुल बहाना बना रही है. उन्हें बुधवार को समन भेजा गया था. रकुल से एनसीबी की टीम ने कई प्लेटफॉर्म के जरिए संपर्क करने की कोशिश की. लेकिन रकुल की तरफ से कोई रिस्पॉन्स नहीं किया गया है.

मुंबई में एनसीबी की रेड

Posted by :- Hansa Koranga

ड्रग्स केस में एनसीबी फुलऑन एक्शन में हैं. मुंबई में एनसीबी ने कुछ जगहों पर छापेमारी की है. ड्रग्स केस में एनसीबी ने छापेमारी की है. टीवी एक्टर सनम-अबिगेल से मिली जानकारी के बाद एनसीबी मुंबई में कई जगहों पर छापेमारी कर रही है.

NCB दफ्तर पहुंचीं सिमोन खंबाटा

Posted by :- Hansa Koranga

ड्रग्स केस में फंसीं  सिमोन खंबाटा NCB दफ्तर पहुंची हैं. सिमोन से एनसीबी ड्रग्स मामले को लेकर पूछताछ करेगी. पेशे से सिमोन खंबाटा फैशन डिजाइनर हैं. कई बॉलीवुड सेलेब्स के साथ सिमोन के अच्छे रिलेशन हैं. सेलेब्स सिमोन के शोज में भी जाते थे.

एनसीबी दफ्तर के लिए घर से निकलीं सिमोन

Posted by :- Hansa Koranga

ड्रग्स केस में आज एनसीबी ने सिमोन खंबाटा को पूछताछ के लिए बुलाया है. सिमोन अपने घर से एनसीबी दफ्तर के लिए निकल गई हैं. सिमोन से एनसीबी ड्रग्स कनेक्शन पर तीखे सवाल करेगी. एनसीबी ने आज रकुल प्रीत सिंह को भी पूछताछ के लिए बुलाया है.

आज मुंबई लौटेंगी दीपिका पादुकोण

Posted by :- Hansa Koranga

ड्रग्स केस में फंसीं दीपिका पादुकोण से एनसीबी 25 सितंबर को पूछताछ करेगी. फिलहाल दीपिका गोवा में हैं. दीपिका आज दोपहर को गोवा से मुंबई के लिए रवाना होंगी. गोवा एयरपोर्ट CISF के मुताबिक, दीपिका आज दोपहर 12.30 बजे गोवा से रवाना होंगी. एयरपोर्ट पर वीआईपी मूवमेंट के लिए CISF को अलर्ट किया गया है. दीपिका चार्टेड प्लेन से मुंबई जाएंगी.

दीपिका पर भी कसेगा एनसीबी का शिकंजा

Posted by :- Hansa Koranga

ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण का नाम सामने से बॉलीवुड में हड़कंप मंच गया है. दीपिका को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है. एनसीबी ने दीपिका को समन भेजा है. दीपिका को 25 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. दीपिका फिलहाल गोवा में हैं. वे आज मुंबई लौट सकती हैं.

NCB की रडार पर रकुलप्रीत-सिमोन खंबाटा

Posted by :- Hansa Koranga

ड्रग्स कनेक्शन को लेकर एनसीबी ने अपनी कार्रवाई तेज कर दी है. बुधवार को इस केस में सामने आई बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को एनसीबी ने समन भेजा. सभी से 3 दिन के अंदर पूछताछ की जाएगी. आज एनसीबी ने रकुलप्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा को पूछताछ के लिए बुलाया है. मालूम हो, ड्रग्स कनेक्शन में रकुल का नाम रिया चक्रवर्ती ने लिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker