BollywoodBollywood Gossip

रिलीज से 4 दिन पहले मुश्किल में Salman Khan की Bharat, दिल्ली हाईकोर्ट में PIL दाखिल

 सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘भारत’ (Bharat) पांज जून को रिलीज होने वाली है, लेकिन उससे पहले फिल्म के सामने एक मुश्किल आ गई है। दरअसल, फिल्म के नाम को लेकर हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की गई है। याचिकाकर्ता को फिल्म के नाम से आप्त्ति है। उनका कहना है कि इस टाइटल से लोगों की भावनाएं आहत हो सकती हैं। दाखिल की गई याचिका में फिल्म का नाम बदलने की गुजरिश की गई है।

याचिकाकर्ता का कहना है, सलमान की फिल्म का नाम सेक्शन 3 प्रतीक और नाम के (अनुचित उपयोग की रोकथाम) अधिनियम का उल्लंघन है। इस अधिनियम के अनुसार ‘भारत’ शब्द का उपयोग प्रोफेशनल और कॉमर्शियल उद्देश्यों के लिए नहीं किया जा सकता। फिल्म रिलीज चार दिन पहली हाईकोर्ट में याचिका जाना डायरेक्टर के माथे पर शिकन ला सकता है। हालांकि इसे लेकर अभी तक अली अब्बास या सलमान का कोई बयान नहीं आया है।

View image on Twitter

ANI

@ANI

A PIL was moved in Delhi HC, today, against Salman Khan’s upcoming movie ‘Bharat’. The petition says that the title of the film is in violation of Section-3 of Emblems & Names Act ( Prevention of Improper Use). according to which word ‘Bharat’ can’t be used for commercial purpose

बता दें कि फिल्म इस फिल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ और तब्बू भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म ईद के मौके पर यानी पांच जून को रिलीज होगी। फिलहाल सलमान और कटरीना फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी हैं।वहीं दूसरी तरफ भाईजान के फैंस को भी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker