Mobile Phone

सैमसंग ने स्टूडेंट्स के लिए लॉन्च किया बेसिक स्मार्टफोन

सैमसंग ने डाटा एक्सेस के बिना मोबाइल फोनलॉन्च किया है। इस मोबाइल फोन को स्टूडेंट्स को ध्यान में रखकर लॉन्च किया गया है। इसे इसलिए लॉन्च किया गया है ताकि स्टूडेंट्स का परीक्षा के दौरान ध्यान न भटके। गैलेक्सी J2 प्रो को भिन्न टेक्निकल फीचर्स के साथ सैमसंग की फ्लैगशिप गैलेक्सी रेंज का बेसिक वर्जन बताया जा रहा है।

फोन में चलेगा सिर्फ वाई-फाई: J2 प्रो में 3G/4G डाटा नेटवर्क का एक्सेस नहीं है। हालांकि, इसे वाई-फाई नेटवर्क के जरिए इंटरनेट से कनेक्ट किया जा सकता है। इस मॉडल को स्टूडेंट्स को ध्यान में रखकर बनाया गया है ताकि परीक्षा के समय नेटवर्क के परमानेंट कनेक्शन की वजह से उनका ध्यान ना भटके। इसे बुजुर्ग भी इस्तेमाल आकर सकते हैं जो डाटा का बहुत प्रयोग नहीं करते।

सेल्फी असिस्ट फीचर से लैस: फोन में 8MP + 5MP का (फ्रंट और रियर कैमरा) कैमरा और 5 इंच का हाई-रिजोल्यूशन डिस्प्ले है। फोन सेल्फी असिस्ट फीचर के साथ आता है। इससे फेस डिटेक्ट किया जा सकता है और पिक्चर लेने से पहने फोकस लॉक किया जा सकता है।

स्मार्ट ग्लो: स्मार्टफोन एडवांस नोटिफिकेशन सिस्टम के साथ आता है। इसी के साथ इसमें स्मार्ट ग्लो फीचर भी मौजूद है। इससे LED नोटिफिकेशन रिंग को अपनी पसंद का कलर दिया जा सकता है।

टर्बो स्पीड टेक्नोलॉजी: J2 प्रो का अन्य फीचर टर्बो स्पीड टेक्नोलॉजी है। यह फीचर सभी ऑपरेशन्स को स्ट्रीमलाइन करता है ताकि सभी टास्क बिना परेशानी के चल सके।

स्पेशल ऑफर: कंपनी ने स्मार्टफोन को साउथ कोरिया में 185 डॉलर लगभग 12000 रुपये में लॉन्च किया है। इसे स्टूडेंट्स के लिए प्रमोशनल स्कीम के साथ पेश किया गया है जिसके अंतर्गत स्टूडेंट्स परीक्षा खत्म होने के बाद फोन को हाई-एन्ड मॉडल के लिए एक्सचेंज करवा सकते हैं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker