Bollywood

सपना चौधरी की राह पर चल निकले खेसारी लाल यादव, करने जा रहे हैं ये काम- देखें..

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की राह पर अब भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भी निकल पड़े हैं.

नई दिल्ली: 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) राजनीति के मैदान में उतर चुकी हैं और दिल्ली से बीजेपी उम्मीदवार मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) के लिए जमकर प्रचार कर रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की राह पर अब भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भी निकल पड़े हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की मौजूदगी में खेसारी लाल यादव ऐलान कर चुके हैं कि वे भी मनोज तिवारी के लिए प्रचार करेंगे. सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इस बात का ऐलान कर रहे हैं.

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर डाला है और इस वीडियो में उनके साथ सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भी नजर आ रही हैं. खेसारी लाल यादव इस वीडियो में बता रहे हैं कि आखिर क्यों वे मनोज तिवारी के लिए प्रचार करने जा रहे हैं. खेसारी लाल यादव इस वीडियो में उस बायन से खफा नजर आ रहे हैं जिसमें मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) का नाचने वाला कहा गया है. इस तरह से बीजेपी नेता अपने चुनाव प्रचार करने की वजह भी इसी बात को बता रहे हैं.

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इस ईद पर बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान (Salman Khan से टक्कर लेने जा रहे हैं. सलमान खान की ‘भारत (Bharat)’ ईद पर रिलीज हो रही है और इसी दिन खेसारी लाल यादव की भोजपुरी फिल्म ‘कुली नंबर 1’ रिलीज होगी. इस तरह भोजपुरी सुपरस्टार बॉलीवुड के सुल्तान से टकराएंगे. लेकिन फिलहाल तो वे सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के साथ मिलकर दिल्ली में मनोज तिवारी के लिए प्रचार करेंगे.

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker