India

Sarkari Naukri 2020: टीचर्स के पदों पर सीधी भर्ती, मिलेगी बंपर सैलरी

Sarkari Naukri 2020: गोवा लोक सेवा आयोग (Goa Public Service Commission) में अनेक पदों पर भर्तियां हो रही हैं. गोवा में अलग-अलग सब्जेक्ट में प्रोफेसर के विभिन्न पदों पर वैकेंसी निकली हैं. बता दें कि इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 28 फरवरी 2020 है.

Goa Public Service Commission Recruitment 2020: गोवा लोक सेवा आयोग (GPSC) ने अनेक पदों पर वैकेंसी निकली हैं. जिसमें विभिन्न सब्जेक्ट के प्रोफेसर की भर्ती की जाएगी. प्रोफेसर के पदों पर आवेदन करने के लिए कोई लिखित परीक्षा नहीं देनी होगी. बता दें कि इच्छुक उम्मीदवार 28 फरवरी 2020 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

क्या हो शैक्षिक योग्यता?

एसोसिएट प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर समेत विभिन्न पदों पर आवेदन करने के लिए शैक्षिक योग्यता भी पदों के अनुसार अलग-अलग निर्धारित की गई है. जिसमें एसोसिएट प्रोफेसर के लिए सुपर स्पेशियलिटी के साथ पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री के साथ कम से कम चार साल का टीचिंग अनुभव होना जरूरी है. बता दें कि नौकरी का स्थान गोवा ही होगा.

ये भी पढ़ें- Sarkari Naukri 2020: रेलवे समेत इन विभागों में बंपर भर्तियां, जानें- नौकरी की डिटेल्स

अधिकतम आयु सीमा

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 45 वर्ष निर्धारित की गई है.

आवेदन शुल्क और चयन प्रक्रिया

गोवा लोक सेवा आयोग (Goa Public Service Commission) की और से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को किसी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं देना है. इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

गोवा लोक सेवा आयोग (GPSC) में प्रोफेसर के इन पदों पर 28 फरवरी 2020 तक ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता है. पदों पर आवेदन से संबंधित अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें…

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker