BollywoodBollywood Gossip

बेटे ने कर दिखाया वो काम जो खुद Aamir Khan न कर सके, Rani Mukerji से है कनेक्शन

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट Aamir Khan इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर व्यस्त हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर भी वे एक्टिव रहते हैं। हाल ही में आमिर खान ने अपने बेटे जुनैद खान के जन्मदिन पर एक खास तस्वीर शेयर की है जिसका कनेक्शन रानी मुखर्जी से है और वे इसमें बेटे जुनैद की तारीफ करते नजर आ रही हैं।

दरअसल, आमिर खान ने अपने बेटे जुनैद खान के जन्मदिन पर प्यारी तस्वीर शेयर की है जिसमें जुनैद और रानी मुखर्जी साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए आमिर ने यह बताने की कोशिश की है कि जुनैद रानी को इम्प्रेस करने में कामयाब रहा है और इस काम में वे अभी तक सफल न हो सके। आमिर ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, “मैं हैरान हूं कि वह रानी को खुश करने में किस तरह से कामयाब रहा..मैं कभी नहीं कर पाया! हैप्पी बर्थडे जुनसी।” जुनैद की बहन इरा खान ने भी अपने भाई की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा – “हैप्पी बर्थडे, जुन्नू।”

 

 

 

आमिर और रानी की बात करें तो दोनों ने फिल्म ‘तलाश’, ‘गुलाम’ और ‘मंगल पांडेय : द राइजिंग’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। आमिर की फिल्मों की बात करें तो वे ‘लाल सिंह चड्ढा’ लेकर व्यस्त हैं। यह फिल्म साल 1994 में आई हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ की रीमेक है। इसका निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं।आमिर की पिछली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान थी जो कि असफल रही थी। इस फिल्म के जरिए पहली बार आमिर खान और अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan साथ आए थे। वहीं, रानी मुखर्जी अपनी फिल्म ‘मर्दानी 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह फिल्म वर्ष 2014 में रिलीज मर्दानी का सीक्वेल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker