Travel

VIDEO- अक्षय के लिए 900 किमी पैदल चलकर आया ये फैन, 18 दिन में द्वारका से पहुंचा मुंबई

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की दीवानी अब तो पूरी दुनिया है। खिलाड़ी कुमार के फैंस दुनियाभर में है। अक्षय ने इतने सालों में अपना एक अलग मुकाम बनाया है। उनका स्टाइल, एक्टिंग, डांस औऱ उनकी फिटनेस पर हर कोई मरता है. अक्षय फिटनेस पर खूब ध्यान देते हैं। इसीलिए तो हाल ही में उन्हें एक ऐसा फैन मिला है, जिसे देखने के बाद वो दंग रह गए हैं। दरअसल अक्षय ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो अक्षय के एक फैन का है, जो कि उन्होंने शेयर किया है। अक्षय के इस फैन का नाम प्रभात है जो द्वारका से पैदल चलकर उन्हें मिलने पहुंचा है।

बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप, अक्षय का ये फैन उन्हें मिलने मुंबई तक पैदल जा पहुंचा है। फैन का ये जज्बा और उसकी दीवानगी के खिलाड़ी कुमार भी फैन हो गए हैं। अक्षय कुमार से मिलने 900 किमी चलकर 18 दिन में मुंबई पहुंचा। वीडियो को अक्षय ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वहीं वीडियो में प्रभात ने अक्षय को बताया कि वो रोजाना 50 किमी चलते थे। उन्होंने पैदल चलकर मुंबई आना तय किया क्योंकि वो सबको अक्षय कुमार की तरह मोटिवेट करना चाहते थे कि वो फिट रहें। रोजाना चलना जरूरी है। वीडियो में अक्षय कुमार ने प्रभात से पूछते दिख रहे हैं कि तुम्हें कैसे पता था कि मैं रविवार के दिन मिलूंगा? इस पर प्रभात ने कहा कि सर आपका फैन हूं। मुझे आपके बारे में सब पता है। संडे आप मिलेंगे।

इसलिए शनिवार रात भी चलता रहा। बारिश में भीग गया लेकिन आपसे मिलना था। फैन का ये जुनून औऱ उनकी दीवागनी ने भी अक्षय को भी हैरत में डाल दिया। हालांकि अक्षय ने फैन से कहा है कि, वो दोबारा ऐसा ना करें। साथ ही वीडियो में अक्षय फैन को कह रहे हैं कि, वो खाना खाकर जाए औऱ आराम करे। अब जो भी है एक स्टार के लिए फैन की ये दीवानगी वाकई में कमाल है। अक्षय जल्द ही फिल्म गुड न्यूज और हाउसफुल 4 में नजर आएंगे। हाल ही में उनकी फिल्म मिशन मंगल आई है जो कि बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker