Tech

Vivo ने 32 मेगापिक्सल कैमरे वाला एक और स्मार्टफोन Vivo V15 किया लॉन्च, जानें कीमत

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने पिछले महीने Vivo V15 Pro को भारत में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। अब कंपनी ने 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे के साथ ही Vivo V15 को भी भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को पहले ही थाइलैंड और मलेशिया में लॉन्च किया जा चुका है। Vivo V15 के कई फीचर्स Vivo V15 Pro से मिलते हैं। Vivo V15 में Vivo V15 Pro की तरह ही 6.39 इंच का फुल एचडी प्लस कैमरा दिया गया है।

Vivo V15 के स्पेसिफिकेशन्स

Vivo V15 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.53 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 1080 x 2340 पिक्सल दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें ऑक्टाकोर मीडियाटेक हेलियो P70 सिस्टम ऑन चिप (एसओसी) प्रोसेसर दिया गया है। फोन 6GB रैम और 128 GB स्टोरेज के साथ आता है। फोन की इंटरनल स्टोरेज को आप एक्सटर्नल मेमोरी कार्ड के जरिए बढ़ा सकते हैं। फोन में डेडिकेटेड मेमोरी कार्ड स्लॉट और ड्यूल 4G सिम स्लॉट दिया गया है।

Vivo V15 कैमरा फीचर्स

फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें भी 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा फीचर्स दिया गया है। फोन का प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का दिया गया है। दो अन्य कैमरे 8 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के दिए गए हैं।

Vivo V15 ऑपरेटिंग सिस्टम

फोन एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन का फिंगरप्रिटं स्कैनर बैक में दिया गया है।

Vivo V15 कीमत और उपलब्धता

इसे भारत में Rs. 23,990 में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन को आप कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट के अलावा प्रमुख ई-कॉमर्स वेबसाइट और ऑफलाइन स्टोर से भी खरीद सकते हैं। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को अपने आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट भी कर दिया है। फोन को रॉयल ब्लू, फ्रोजन रेड और ग्लैमर रेड कलर ऑप्शन्स के साथ लॉन्च किया गया है। इसे आप अभी प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। Vivo V15 Pro खरीदें यहां।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker