World

महिला ने वेटर का गुस्सा होटल पर उतारा, एक कॉल से यूं मचा दी भगदड़

पुलिस निरीक्षक जिवबा दलवी ने कहा कि उसकी कॉल के बाद रेस्तरां को जल्दी से खाली कराया गया, जिससे लोगों व प्रबंधन के बीच दहशत फैल गई.

गोवा: एक होटल के वेटर से हुई कहासुनी से नाराज मुंबई की एक 23 वर्षीय महिला ने बदला लेने के चक्कर में बम की झूठी खबर फैला दी. इस महिला की पहचान रंगोली पटेल के रूप में की गई है और वह समुद तट के निकट बने एक दूसरे होटल में अपने मित्र के साथ रूकी हुई थी. इसकी होटल में काम कर रहे एक शख्स से बहस हुई, जिसके बाद इसने रेस्तरां में बम होने का दावा करते हुए एक कॉल किया. इस कॉल के बाद पुलिस को बुलाया गया और भगदड़ के बीच होटल से लोगों को निकाला गया.

पुलिस निरीक्षक जिवबा दलवी ने कहा कि मुंबई के मलाड पश्चिम की निवासी रंगोली पटेल गोवा में छुट्टियां मना रही थीं, जब उसकी व उसके दोस्त की एक रेस्तरां के वेटर से बहस हो गई.

पुलिस ने कहा कि वह वहां से जाने के बाद रेस्तरां में बम होने का दावा करते हुए एक कॉल किया.

दलवी ने कहा कि उसकी कॉल के बाद रेस्तरां को जल्दी से खाली कराया गया, जिससे लोगों व प्रबंधन के बीच दहशत फैल गई.

अधिकारी ने कहा, “आतंकवाद रोधी दस्ते के एक त्वरित प्रतिक्रिया दल को मौके पर बुलाया गया. परिसर की तलाशी लेने पर बम की खबर अफवाह साबित हुई.”

उन्होंने कहा कि कॉल करने वाले की पहचान ग्राहक के विवरण के आधार पर की गई और आसपास के होटल की तलाशी ली गई.

दलवी ने कहा, “आरोपी ने खुलासा किया कि उसने होटल के प्रबंधन को नुकसान पहुंचाने की नियति से अफवाह फैलाने के लिए कॉल किया था.”

आरोपी को भारतीय दंड संहिता की धारा 182 (झूठी सूचना), 505 (एक) (बी) (अपराध करने के लिए उकसाना) व 506 (आपराधिक धमकी) के तहत गिरफ्तार किया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker